Home भोपाल दारू के नशे में 14 साल की बेटी को मारपीट कर बाप बनाता था हवस का शिकार ……सगा बाप गिरफ्तार

दारू के नशे में 14 साल की बेटी को मारपीट कर बाप बनाता था हवस का शिकार ……सगा बाप गिरफ्तार

0 second read
0
0
212

जयपुर। जैसा की आप जानते हैं कि देश में आए दिन अपराध के अनेक मामले सामने आते रहते हैं। अभी हाल ही में पिता के रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आयाय है। जिसके बारे में जानकर शर्म से आपकी किर झुक जाएगा। सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हाल ही में पटना के दानापुर क्षेत्र में एस ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां पर एक पिता ने रिश्तों की मर्यादा को तार तार करते हुए अपनी ही 14 साल की बेटी को अपनी हवस का शिकार बना लिया।

वहीं इस दिल दहला देने वाले हैवानियत के मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के अनुसार हाल ही में दानापुर के भट्ठीपर गांव की एक महिला ने अपने ही पति पर अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इस मामले को लेकर महिला ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उसका पति मजदूरी का काम करता है। तथा वह स्वयं दाई का काम करती है। महिला ने पुलिस को बताया कि इस मंगलवार की रात को उशके पति ने इसकी 14 साल की मासूम बेटी के साथ पहले तो मार पीट की। तथा इसके बाद उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया।

वहीं पुलिस को जानकारी देते हुए पीड़िता की मां ने बताया कि उसका पति शराब के नशे में अपनी ही बेटी को पुछले एक साल से इपनी जबरन हवस का शिकार बना रहा था। वहीं पीड़ित बच्ची ने पुलिस को आप बीती सुनाते बुए बताया कि उसकी मां की गैर मैजुदगी में उसका पिता शराब के नशे में बलात्कार करता था। तथा जब वह इसका विरोध करती थी तब उसे मां को जान से मारने की धमकी देता था।

वहीं इस मामले को लेकर दानापुर थानाअधिकारी संदीप कुमार ने बताया कि बुधवार को पीड़िता की मां के बयान के आधार पर बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया था। तथा बलात्कार के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। तथा पीड़िता को जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है।

Load More Related Articles
Load More By Sudhir Tamrakar
Load More In भोपाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

कच्चे तेल की बढ़ती कीमतें …..भारत का बढ़ता तनाव….. भारत का रुपया सबसे खराब प्रदर्शन करने वाली रुपया एशियाई मुद्रा बन गया

इस साल कच्चे तेल की बढ़ती कीमतों और तनाव की वजह से भारत का रुपया इस साल की सबसे खराब प्रदर…