Home बालाघाट पटवारी ने कमिश्नर एवं कलेक्टर से अच्छे लहजे में बात नही की

पटवारी ने कमिश्नर एवं कलेक्टर से अच्छे लहजे में बात नही की

0 second read
0
0
8

आनंद ताम्रकार। बालाघाट
जबलपुर संभाग के कमिशनर आशुतोष अवस्थी ने आज 11 जनवरी को बालाघाट जिले के प्रवास के दौरान कलेक्ट्रेट में अधिकारियों की बैठक लेकर उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिये।
कमिश्नर श्री अवस्थी ने सभी अधिकारियों से कहा कि वे सीएम हेल्प लाईन में प्राप्त होने वाले प्रकरणों पर तत्परता के साथ कार्य करें। सीएम हेल्प लाईन के आवेदनों के प्रति सभी अधिकारियों को सजग रहकर सर्तकता के साथ कार्य करना होगा।
बैठक में कमिश्नर अवस्थी ने कटंगी के एसडीएम को अपने क्षेत्र के किसी पटवारी का नंबर देने कहा और पटवारी के नंबर पर जिला पंचायत सीईओ को अपने मोबाईल से फोन लगाने कहा। इस पर जिला पंचायत सीईओ गोमे ने तिरोडी तहसील के पटवारी जागेन्द्र चौधरी के मोबाईल नंबर 9589571233 पर फोन लगाकर कमिश्नर अवस्थी को दे दिया।
कमिश्नर अवस्थी ने फोन पर पूछा कि क्या पटवारी चौधरी बोल रहे हो तो दूसरी ओर से कहा गया कि क्या बकवास कर रहे हो काम बताओ काम की बात करो। इस पर कमिश्नर अवस्थी ने कलेक्टर श्री आर्य को फोन दिया और पटवारी से बात करने कहा लेकिन पटवारी ने कलेक्टर से भी अच्छे लहजे में बात नही की। इस पर कलेक्टर ने पटवारी को अगले दिन समक्ष में उपस्थित होने के निर्देश दिये है।
कमिश्नर श्री अवस्थी ने कहा कि इस घटना से समझ आता है कि हमारा नीचे का अमला आम जनता से कैसा व्यवहार करता होगा। हमें इस रवैया को दुरूस्त करना होगा।

Load More Related Articles
Load More By Sudhir Tamrakar
Load More In बालाघाट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

चार सौ बच्चो ने दियाँ स्वास्थ्य संबधी संदेश………. 5 कि मी लगाई दौड……….. नगद पुरस्कार भी जीता

बालाघाट वारासिवनी नगर में स्थित रानी अवंतीबाई स्टेडियम में २० जनवरी को मैराथन दौड़ प्रतियोग…