Home बालाघाट बाघ नदी में सेल्फी लेते वक्त दो लड़कियों की मौत

बाघ नदी में सेल्फी लेते वक्त दो लड़कियों की मौत

0 second read
0
0
36
सुधीर ताम्रकार। बालाघाट ३1 जुलाई  मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र राज्य की सीमा पर बहने वाली बाघ नदी में सेल्फी लेते वक्त दो लड़कियों की मौत हो गई। जानबाघ नदी में सेल्फी लेते वक्त दो लड़कियों की मौतकारी के अनुसार 9 लडकिया  ३० जुलाई  सोमवार की दोपहर पिकनिक मनाने कोरनी गांव घाट पर आई थी। सेल्फी खिंचने के चक्कर मे दोनों लड़कियों का पैर फिसल गया और पानी के तेज बहाव में बह गई और उनकी मौत हो गई। पास मौजूद कुछ लोगो ने उन्हें बचाने का भी प्रयास किया लेकिन पानी के तेज बहाव के आगे सब लाचार थे।
घटना की सूचना मिलते ही महाराष्ट्र के गोंदिया और बालाघाट के किरनापुर थाने की पुलिस मोके पर पहुँची . गोंदिया जिले से आई रेस्क्यु टीम की मदद से दोनों लड़कियों के शव को बाहर निकाला गया। मृतक मेघा सहारे की उम्र 16 साल व समता नायकर उम्र 20 साल दोनों दासगांव के निवासी जो यूनिक कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी।
आप को बता दे कि रजेगांव बालाघाट जिले का अतिंम छोर का  सीमावर्ती गांव है . इसके उस पर महाराष्ट्र राज्य की सीमा प्रारम्भ हो जाती है। यहाँ पर बाघ नदी और वैनगंगा नदियों का संगम होता जिस वजह से इस जगह पर  हर वर्ष बाढ़ के हालात निर्मित हो जाते है। अब तक यहाँ पानी मे डूबकर कई मौते भी हो चुकी है। बावजूद इसके लोग सेल्फी लेने जे चक्कर मे मौत को गले लगा लेते है।
Load More Related Articles
Load More By Sudhir Tamrakar
Load More In बालाघाट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

सांप सीढी बनाकर मतदान के लिये किया जागरूक

आनंद ताम्रकार। बालाघाट भारत निर्वाचन आयोग द्वारा नियुक्त सोशल मीडिया एम्बेसडर दुर्गेश तिवा…