Home बालाघाट बालाघाट की लड़की को चाकुओं से गोदा, गला दबाया फिर जिंदा जला दिया….INDORE में

बालाघाट की लड़की को चाकुओं से गोदा, गला दबाया फिर जिंदा जला दिया….INDORE में

2 second read
0
0
604
इंदौर। बालाघाट मूल की एक लड़की को एक अज्ञात लड़के ने पहले चाकुओं से गोदा, फिर दुपट्टे से उसका गला दबाया और फिर जिंदा जला डाला। जाते जाते युवक बाहर से कमरे का ताला भी लगा गया। पड़ौसियों ने जब धुंआ उठते हुए देखा तो मामले का खुलासा हुआ। तुकोगंज पुलिस के अनुसार पंचम की फेल में एक लड़की की हत्या होने की सूचना मिली थी। मृतका बालाघाट की रहने वाली है। 21 वर्षीय मोनू उर्फ योवतकला पिता सोमाजी 4-5 दिन पहले ही किराए से यहां रहने आई थी। मोनू यहां अपनी रूम पार्टनर कुसुम के साथ रह रही थी। मोनू पलासिया स्थित एक कैफे शॉप में काम करती थी।
मोनू को दी दर्दनाक मौत
सोमवार दोपहर पड़ोसियों ने देखा कि माेनू के कमरे से धुंआ निकल रहा है। धुंआ निकलता देख लोग पहली मंजिल स्थित उसके रूम पर पहुंचे। कमरे के बाहर ताला लगा हुआ था। इसके बाद ताला तोड़ा तो पूरे कमरे में धुंआ भरा हुआ था। जैसे-तैसे लोगों ने पानी डालकर आग बुझाया और पुलिस को सूचना दी।
मोनू का शव मुंह के बल लहूलुहान हालत में पड़ा था। आग की वजह से शरीर का कुछ हिस्सा जल गया था। मोनू के शरीर पर चाकुओं के कई निशान थे, उसके सीने में चार से पांच वार किए गए थे। साथ ही उसके गर्दन पर भी चाकुओं के तीन से ज्यादा वार थे। मोनू के गले पर दुपट्‌टा भी कसा हुआ था। पुलिस ने मोनू की बहन को सूचना देते हुए शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा।
दोपहर में आया था एक युवक, पड़ोसी से पूछा था ताला तो नहीं लगाओगे
टीआई तुकोगंज आर के यादव ने बताया आसपास के लोगों ने बताया कि दोपहर में लड़की से मिलने एक युवक आया था। लड़की के पड़ोस में राधेश्याम, दिलीप और आशीष नामक तीन युवक रहते हैं। दोपहर में माेनू ने आशीष से कहा था कि चैनलगेट मत लगाना। कुछ समय बाद सफेद रंग की टी-शर्ट पहने एक युवक को उसके वहां देखा था। पुलिस आशीष और कुसुम से जानकारी जुटा रही है। वहीं पुलिस मोनू की कॉल डिटेल सहित अन्य जानकारी भी निकाल रही है।
Load More Related Articles
Load More By Sudhir Tamrakar
Load More In बालाघाट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

बालाघाट दिव्यांगों ने किया अधिक मतदान करने का बनाया रिकार्ड 

आनंद ताम्रकार। बालाघाट बालाघाट सीईओ जिला पंचायत जगदीश गोमे द्वारा बताया गया कि श्री डी.व्ह…