Home बालाघाट 20-20 लाख रूपये की राशि से 3 ग्राम पंचायतो में सामुदायिक भवनों की दी सौगात

20-20 लाख रूपये की राशि से 3 ग्राम पंचायतो में सामुदायिक भवनों की दी सौगात

4 second read
0
0
10

बालाघाट। वारासिवनी  विधायक डाॅ.योगेन्द्र निर्मल वारासिवनी-खैरलांजी की अनुशंसा पर जनपद पंचायत खैरलांजी अंतर्गत ग्राम पंचायत सेलोटपार एवं जनपद पंचायत वारासिवनी अंतर्गत ग्राम पंचायत एकोडी, एवं अंसेरा में 20-20 लाख रूपये की राशि के सामुदायिक भवन की स्वीकृति दिलायी गई। धर्मप्रेमी माताएॅ-बहने एवं ग्रामीणों की लम्बे समय से मांग कर क्षेत्रीय विधायक डाॅ.योगेन्द्र निर्मल द्वारा तीन ग्राम पंचायतों में सामुदायिक भवन की सौगात दी गई। जिसमे दूर-दूर से आये राहगिरों को रात्रि विश्राम के लिए सामुदायिक भवन का पूरा लाभ मिलेंगा। इसी को देखते हुये ग्रामीणों की लगातार मांग पर विधायक वारासिवनी डाॅ.योगेन्द्र निर्मल को सामुदायिक भवन के लिए बोला गया था। सांस्कृतिक कार्यक्रम, विवाह, एवं अन्य सामाजिक महोत्सव के लिए उपयोगी होगे। जिसका निर्माण कार्य शीघ्र ही चालू किया जायेगा। जिसमें सभी धर्म के लोग इस सामुदायिक भवन का लाभ उठा सकते है। सामुदायिक भवन के साथ-साथ उक्त भवन में ठहरने, पानी, प्रकाश, शौचालय की व्यवस्था रहेंगी। जिसका क्षेत्र के धर्मप्रेमी लोगो को भी इसका फायदा मिलेगा।

सामुदायिक भवन बन जाने से रात्रि विश्राम करने के लिए पूरा लाभ मिलेगा। सामुदायिक भवन देने से ग्राम सेलोटपार, एकोडी, एवं अंसेरा के लोगो में एवं सभी धर्मप्रेमी बंधुओं में हर्ष की लहर व्याप्त है। बाजार की दृष्टि से भी यह ग्राम प्रसिध्द है। और यह शुभकार्य विधायक डाॅ.योगेन्द्र निर्मल के हस्ते से हुआ है। ग्राम के लोगो को विधायक को इस कार्य के लिए एवं भारतीय जनता पार्टी के नेतागण कार्यकर्ताओं ने बधाई दी है।

बधाई देने वाले- रोहणी हरिनखेडे, जिला पंचायत सदस्य, पप्पु शरणागत, परमानंद तेलासे सरंपच ग्राम सेलोटपार, रीता शरणगत सरंपच ग्राम पंचायत अंसेरा, धनवंता बंसत शरणागत सरंपच ग्राम पंचायत एकोडी, प्रदीप शरणागत भाजपा ग्रामीण मण्डल अध्यक्ष वारासिवनी, मनोज हरिनखेडे, कमलेश शरणागत, चिरोजी पारधी, व अन्यग्रामीणजन एवं कार्यकर्ताओं ने विधायक को बधाई दी।

Load More Related Articles
Load More By Sudhir Tamrakar
Load More In बालाघाट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

पूर्व विधायक सहित चार को कांग्रेस पार्टी से किया निष्कासित

बालाघाट/वारासिवनी म.प्र. कांग्रेस कमेटी भोपाल ने गुरूवार को कांग्रेस के ही प्रदीप जायसवाल,…